Breaking News
Home / गिरिडीह / झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने झारखंड सरकार को घपले-घपले-घोटालेबाजों की जमात कहा

झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने झारखंड सरकार को घपले-घपले-घोटालेबाजों की जमात कहा

Spread the love
  • 12
    Shares

जेबीएम का अनशनकारियों को खुलकर समर्थन

“संयुक्त मोर्चा सह जनप्रतिनिधि गांडेय” का आज तीसरे दिन भी अनशन निरंतर जारी रहा, सदस्यगण जिला प्रशासन व सरकार से अपनी मांग को लेकर डटे रहे अनशनकारियों को समर्थन दे रही झाविमो पार्टी के सुप्रीमो श्री बाबूलाल मरांडी धरना स्थल पर आकर अनशनकारियों के समर्थन में सरकार से उनकी मांगे दोहराई।

इस संदर्भ में झाविमो सुप्रीमो सह सूबे के प्रथम मुख्यमंत्री श्री मरांडी ने अपने संबोधन से उपस्थित जनों को यह बताया कि राज्य सरकार मनमानी करने पर उतर आई है। 

गिरिडीह जिले के गांडेय प्रखंड से आए जनप्रतिनिधि साथियों का अनशन तीसरे दिन भी जारी है। बावजूद जिला प्रशासन ने अब तक इनकी कोई सुधि नहीं ली है। क्षेत्र में बिना शौचालय निर्माण कराए पैसे की निकासी व अन्य विकास कार्यों में घपलेबाजी क्षेत्र में आम बात सी होकर रह गई है। गांडे में हुए इस कार्य-कुकृत्य का विगत में ही वहां के प्रतिनिधियों ने पर्दाफाश किया, परंतु अब तक दोषियों के खिलाफ किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं हुई है।नतीजन संयुक्त मोर्चा सह जनप्रतिनिधि अनिश्चितकालीन धरना कार्यक्रम के माध्यम से जिला प्रशासन एवं राज्य सरकार से यह मांग कर रही है कि विकास कार्यों में हुए घपले में संलिप्त दोषियों के खिलाफ अविलंब कड़ी कार्रवाई हो एवं मैं स्वंय राज्य सरकार से यह मांग करता हूं, कि संबंधित विभाग के अधिकारी जो इस कार्य में संलिप्त हैं  उनके विरुद्ध न्यायिक जांच कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

मौके पर जेवीएम नेता नुनूल मरांडी, सुरेश साव, महेश राम, राजेश जसवाल, मनोज संघई,चुन्नूकांत, जिप सदस्य धनंजय राणा, प्रकाशचन्द मिश्र, समेत कई लोग मौजूद थें।

About Oshtimes

Check Also

झामुमो आई.टी. सेल्स

आई.टी. सेल्स : झारखंड में सोशल-मीडिया की लडाई में झामुमो सब पर भारी

Spread the love285Sharesझारखंड में फासीवादियों ने जहाँ एक तरफ गोदी मीडिया के माध्यम से अपने …