Breaking News
Home / झारखण्ड / बालूमाथ में गायब रेलवे इंजीनियर का शव गड्ढे में मिला

बालूमाथ में गायब रेलवे इंजीनियर का शव गड्ढे में मिला

Spread the love

बालूमाथ : लातेहार के टोरी-शिवपुर रेल लाइन पर बन रहे पुल का निरीक्षण करने पहुंचे रेलवे के इंजीनियर आईओडब्ल्यू (रेल कार्य निरीक्षक) मधु समझदार का शव बरामद किया गया है । मधु की बॉडी पुल निर्माण वाली जगह से 50 फीट की दूरी पर एक गड्‌ढे में गुरुवार को मिली। शव की सूचना मिलते ही पलामू रेंज के डीआईजी विपुल शुक्ला और लातेहार के एसपी धनंजय सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।मधु का मंगलवार शाम से ही गायब थे । घटना नक्सल प्रभावित बालूमाथ थाना क्षेत्र के बुकरू ग्राम के महुआटांड़ टोले के समीप हुई थी । इस पुल का निर्माण रॉयल इंफ्रा कंस्ट्रक्शन कंपनी करा रही है। मधु टोरी रेलवे स्टेशन में तैनात थे।जिस गड्‌ढे से समझदार का शव बरामद किया गया है वह गड्ढा रेलवे खुदवाया था। पुलिस जो अबतक यह मान कर चल रही थी मधु समझदार का अपहरण हुआ है, वही पुलिस अब इस मामले हादसा बता रही है। पुलिस के अनुसार अगर मधु समझदार का अपहरण हुआ होता तो फिरौती के लिए जरूर फोन या किसी तरह का सन्देश आया होता ,जबकि गायब होने के दो दिन बीत जाने के बाद भी ऐसी कोई बात सामने नहीं आई थी। ।इंजीनियर के शव के साथ उनके जुते और उनका दोनो मोबाइल व घड़ी भी सुरक्षित पड़े मिले है ।

लगातार तीन दिनों से पुलिस लापता इंजीनयर को खोज रही थी ,पुलिस के अनुसार अब शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही पता चल पाएगा कि समझदार गड्ढे में स्वयं फिसल कर गिरे थे या उनकी हत्या कर शव को गद्दे में डाला गया है ।घटनास्थल पर शव को बरामद होने की खबर पाकर सैकड़ो ग्रामीणों की भीड़ लग गयी और रेलवे के कई कम्पनियों का कर्मचारी व अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हुए थे

पुलिस ने बताया हादसे से हुई मौत, नहीं हुआ था अपहरण पुलिस हत्या से कर रही है इंकार, अब पोस्टमार्टम के बाद ही सच्चाई का पता चल चल पाएगा ।

About Oshtimes

Check Also

सत्ता के बूट

मौजूदा सत्ता के बूट (जूते) भारतीय संविधान से भी मजबूत

Spread the love68Sharesक्या मौजूदा सत्ता के बूट (जूते) भारतीय संविधान से भी ज्यादा मजबूत हैं  …