Breaking News
Home / ओम प्रकाश रमण / रांची में 14 नवंबर को JMM का विशाल धरना
JMM का प्रदर्शन एवं धरना करेगी।

रांची में 14 नवंबर को JMM का विशाल धरना

Spread the love
  • 22
    Shares

झामुमो गिरिडीह जिला समिति की एक अहम बैठक 13 नवंबर को जिला कार्यालय में हुई। कार्यक्रम अध्यक्षता जिला अध्यक्ष संजय सिंह एवं संचालन जिला उपाध्यक्ष अजित कुमार पप्पू ने की। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में झामुमो केंद्रीय महासचिव सह गिरिडीह विधानसभा के नेता श्री सुदिव्य कुमार सोनू उपस्थित थे। बैठक में निर्णय लिया गया कि  में होने वाले धरने को हर हाल में सफल बनाया जायेगा। धरना कार्यक्रम के लिए कल गिरिडीह जिला से लगभग 100 चार पहिये वाहन जो कि गिरिडीह के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से निकलेंगे और मौजूदा झारखंड सरकार के “अधिसूचित भूमि अर्जन”, “पुनर्वासन और पुनव्यवस्थापन” के विरुद्ध उचित प्रतिकार और “पारदर्शिता अधिकार अधिनियम” 2013 में संशोधन के विरोध में रांची के राज्यपाल भवन में प्रातः 10:30 बजे प्रदर्शन एवं धरना करेगी।
श्री सोनू जी ने अपने वक्तव्य में कहे कि रघुबर सरकार ने झारखंड के मूलवासी, आदिवासी और किसानों के बहुफसलीय भूमि को इस कानून के तहत छीन कर कॉरपोरेट घरोनो को देने और इस राज्य की खनिज संपदा को लूटने की कवायद में लगी हुई है। ज़िला अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी में शासन में सिर्फ पूंजीपतियों की ही हित की रक्षा हो सकती है। रघुबर सरकार इस राज्य के लोगों का लगातार शोषण कर रही है।

About Oshtimes

Check Also

सुदिव्य सोनू

रात 8 नवम्बर प्रधान सेवक ने कहा ‘मित्रों ‘ उधर शेयर बाज़ार धड़ाम : सुदिव्य कुमार सोनू

गिरिडीह के अम्बेडकर चौक में 8 नवम्बर 2017 को झारखण्ड के शेष विपक्षी दलों ने काले दिवस के रूप में मनाया। इस कार्यक्रम झारखण्डमुक्ति मोर्चा के विधायक प्रत्यासी श्री सुदिव्य कुमार सोनू ने अपने जोरदार भाषण में कहा कि इधर रात 8 नवम्बर २०१६ को प्रधान सेवक ने कहा 'मित्रों ' उधर शेयर बाज़ार धड़ाम