Breaking News
Home / पत्रकार / अजित सोनी / ​पति ने सुपारी किलर से क्यों करायी पत्नी की हत्या

​पति ने सुपारी किलर से क्यों करायी पत्नी की हत्या

Spread the love

पुलिस ने चार आरोपी को पकड़ा, पति फरार

अजीत सोनी, गुमला :
गुमला पुलिस ने रविवार को बसिया थाना क्षेत्र में 25 जून को हुई सोनी कुमारी की हत्या का खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक लोहड़ी गांव निवासी सोनी कुमारी की हत्या दहेज को लेकर हुई थी. ससुराल वालों ने दहेज मांगा था पर सोनी व उसके परिवार के लोग दहेज नहीं दे सके  इसलिए सोनी की निर्दयता पूर्वक हत्या कर दी गयी .

सोनी की हत्या में उसके पति के साथ ससुराल वाले भी शामिल थे. सुपारी किलर द्वारा सोनी की हत्या करायी गयी. इसके एवज में अपराधियों ने सोनी के पति करमचंद बडाइक से तीन लाख रुपये लिये. बाद में शव की पहचान सोनी के रूप में उसके माता पिता ने की. सोनी की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. इनमें ससुर मनमोहन बड़ाइक, सास लीलावती देवी, देवर धर्मेद्र बड़ाइक व गोतनी सीता देवी है. जबकि सोनी का पति करमचंद अबतक फरार है. पुलिस को तीन सुपारी किलरो की भी तलाश है.

इस प्रकार सोनी की हत्या की गयी

बसिया थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि वर्ष 2014 में लोहड़ी गांव के मनमोहन बडाईक के पुत्न करमचंद बडाईक के साथ बारीडीह गांव के जनक बड़ाइक की बेटी सोनी कुमारी की शादी को लेकर लोटापानी हुआ था. इसके बाद करमचंद व सोनी कई बार आपस में मिले. शादी का समय नजदीक आया तो करमचंद व उसके घर वालों ने सोनी के परिवार से दहेज मांगा. जब दहेज नहीं मिला तो करमचंद दूसरी शादी करने की तैयारी करने लगा और सिमडेगा में शादी की बात तय हुई. जब इसकी जानकारी सोनी को हुई तो उसने सिमडेगा थाना में करमचंद के खिलाफ केस की. पुलिस ने करमचंद को जेल भेज दिया. बाद में जेल से ही करमचंद ने सोनी से समझौता किया और जेल से बाहर निकलकर सोनी से शादी की.

About Oshtimes

Check Also

झारखंड भाजपा

झारखंड भाजपा ने स्पष्ट कर दिया कि उनका अगला मुख्यमंत्री भी गैर आदिवासी !

Spread the love402Sharesझारखंड भाजपा ने साफ़ कर दिया कि उनका अगला मुख्यमंत्री भी अर्जुन मुंडा …